Wednesday 20 December 2017

Instaforex प्रतियोगिता fx रैली बिंदु


26-10-2013, 12:58 पूर्वाह्न मैंने अपने ट्रेडों को मुफ्त में साझा करने का फैसला किया ताकि मैं इस शुक्रवार की प्रतियोगिता में प्रवेश कर गया और इसे जीत लिया। I तीसरे नंबर पर नहीं आया यदि आप इस लिंक लिंक में दूसरे व्यापारी से हानि रहते व्यापार को हटा दें केवल पंजीकृत और सक्रिय उपयोगकर्ता लिंक को निक नाम देख सकते हैं। पैसा मैं अपने ट्रेडिंग टर्मिनल से स्क्रीन शॉट साझा कर रहा हूं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं विजेता हूं और ट्रेड्स समान ट्रेडिंग सिस्टम हैं I चार्ट और पैटर्न को पढ़ना 15 मीटर टीएफ के अनुसार 2 प्रकार की प्रवृत्तियां हैं 1 पहली तस्वीर में शुद्ध प्रवृत्ति - अनुरूप पैटर्न - अनुरूप - 2-कमजोर प्रवृत्ति चित्र बदलना नहीं 2- छोटे पैटर्न - रंग-पीएस बदलने होंगे। इस रुख के परिवर्तन कमजोर या मजबूत हो सकते हैं। आप बहुत कमजोर बदलावों को निर्धारित नियम प्रणाली और स्क्रीनशॉट पाते हैं केवल पंजीकृत और सक्रिय किए गए उपयोगकर्ता ही लिंक देख सकते हैं, जो आप चाहते हैं कि आप वही पूछें जो अकाउंटि फायनांस के प्रबंधन के लिए आप चाहते हैं और मुझे इसे पहले मिले 15 दिनों के 500 दिनों के बाद कीमत अब ट्रेडिंग कर रहा है और मैंने ओक्टाफिक्स प्रतियोगिता में पहला स्थान जीता है और वास्तविक खाते में 170 अंक प्राप्त किया है और मैं अपने स्कील अकाउंट में 2 घंटे के बाद वापस ले लिया है और मैंने 7 स्थान प्राप्त किया है क्योंकि मुझे कोई कीमत नहीं मिलती क्योंकि वहां जमा होता है स्थिति यू जमा के बाद उर कीमत मिल सकती है। इसलिए मैं अपनी गलतियाँ करता हूं जब आप हमेशा किसी भी प्रतियोगिता में खेलते हैं तो हमेशा वास्तविक नियम और शर्त तब ड्राइव के लिए जाते हैं I fb wall facebookek. afsana IFX Yvonne पर परिणाम पोस्ट करें 30 सितंबर, 2015 प्रिय एहसान रज़ापुर, क्या आपने एंटीफ्राड विभाग से संपर्क करने का प्रयास किया आपकी समस्या के बारे में IFX Yvonne क्या आपने ईमेल को ईमेल भेजने का प्रयास किया है, आपकी चिंता के बारे में 60 संरक्षित यदि अभी तक नहीं, कृपया अपना ट्रेडिंग खाता नंबर निर्दिष्ट करें ताकि हम आपके खाते की जांच कर सकें। धन्यवाद। मैंने पिछले 2 वर्षों में 1 बार 3 बार बनाया है। पहली बार मुझे किसी भी समस्या के बिना पुरस्कार प्राप्त होता है, लेकिन पिछली बार जैसे किसी को यहां बताया गया है, बिना स्पष्टीकरण वे मुझे रैंकिंग सूची से हटा देते हैं। आईएफएक्स यवोन कृपया आपकी समस्या के बारे में एंटिफ्राड विभाग से संपर्क करें। अपनी प्रतियोगिता के साथ अपना समय बर्बाद मत करो मैं 13 मार्च 2013 को अपनी प्रतियोगिता में पहली जगह पर था लेकिन फिर उन्हें बिना किसी कारण के एसीसी नंबर: 66756661 को अयोग्य घोषित किया गया। मैंने कभी अपनी प्रतियोगिता में कोई भी नियम तोड़ा नहीं। मैंने अपने सभी दोस्त से कहा कि इस घोटाले के दलाल के साथ कभी भी व्यापार न हो, तुम्हारी चार्ली है 15 जनवरी, 2015 डुप्लिकेट टिप्पणी हटाई गई आईएफएक्स यवोन 5 दिसंबर, 2014 1. कंपनी फ्रांसिस एएमएफ द्वारा विनियमित नहीं है 2) कंपनी फ्रांस में एक कार्यालय नहीं है। 3) इन तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, फ्रांसीसी नियामक के दावे का कहना है कि कंपनी उनके द्वारा विनियमित नहीं है और फ्रांस में कोई कार्यालय नहीं है हमारे लिए सही लगता है हम यह भी उल्लेख करना चाहेंगे, कि इस तथ्य के बावजूद कि फ्रांस एएमएफ विदेशी मुद्रा ब्रोकरों का लाइसेंस नहीं है, उनकी गतिविधियों को विभिन्न कंपनियों के बारे में जानकारी देने में दिशानिर्देश बहुत प्रभावशाली है। BestForexBonus Team Dear youri, टिप्पणी में आपकी सक्रिय भागीदारी के लिए धन्यवाद। इस स्तर पर बहुत ही सुस्त स्थिति थी, जहां आईएफएक्स योवान के साथ आपकी पिछली चर्चा समाप्त हो गई है, और फिर से इसी तरह की चर्चा शुरू करने से किसी भी पक्ष को एक नए समाधान का पता लगाने में मदद मिलेगी । आपके अल्पसंख्यक एम्प के लिए धन्यवाद अन्य ब्रोकरों के लिए आपकी टिप्पणियों को और साथ ही प्रिय ट्रेडर्स और डायस मॉडरेटर देखने की उम्मीद करते हैं। जो लोग कहते हैं कि InstaForex, instaforex के लिए एक अच्छा विदेशी मुद्रा काम करता है Instaforex एक बड़ा घोटाला है इस फ़ोरम पर अपना इतिहास पढ़ें और आप देखेंगे कि आप instaforex स्कैन के बारे में Google पर एक खोज कर सकते हैं और आपको बहुत से लोगों को मिलेगा जो InstaForex InstaForex द्वारा घोटाले को आपके खाते को किसी भी कारण से ब्लॉक कर सकता है क्योंकि यह एक ही जवाब होगा। प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष साक्ष्य जब मैंने आईएफएक्स योन को पूछा, तो उसने मुझे बताया कि InstaForex किसी भी कारण नहीं दे सकता है इस मंच को पढ़ें इससे पहले कि वह InstaForex InstaForex पर निवेश नहीं करता है। एक रूसी ब्रोकर है InstaForex bitcoin उपयोग करें बिटकोइन रूसी संघ में अवैध है Instaforex की अस्पष्टता के बारे में पर्याप्त है इसे स्थापित करें

No comments:

Post a Comment