Monday 18 December 2017

टाटा - पूंजी विदेशी मुद्रा सीमित - बैंगलोर - होटल


अनुरोध कॉल वापस अनुरोध कॉल वापस वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे सामाजिक मंडलियों में शामिल हों वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे ग्राहक क्या कहते हैं श्री शोरभ बिस्वास मेरे पास हैं होम लोन, कार लोन और टाटा कैपिटल से पर्सनल लोन सभी तीनों के लिए मेरा अनुभव शानदार रहा है चूंकि सभी तीन विभाग अलग हैं इसलिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि दस्तावेज को आसान बनाने के लिए कोई संबंध नहीं होगा लेकिन मुझे आश्चर्य है कि सभी कर्मचारियों को बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है और उन्हें उत्पाद और काम के बारे में उचित ज्ञान है। मेरी संपूर्ण प्रक्रिया 1 सप्ताह में की गई थी और मुझे अपनी जरूरत के लिए धन मिला। उत्कृष्ट सेवाओं और शीघ्र कार्रवाई अच्छा काम करते रहो। श्री नरेन्द्र पाटिल पहले तो मुझे खुशी है कि मुझे टाटा की राजधानी के बारे में मेरी सबसे अच्छी भावना व्यक्त करने का मौका मिलता है। हमारे जीवन में यह मिठाई घर के हमारे सपने को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है टाटा कैपिटल के सबसे अच्छे मित्र, हमारे दोस्त हमारी मदद करते हैं, जैसे जीवन में हमारी समस्याएं आती हैं जैसे टाटा कैपिटल हमारी सबसे अच्छी दोस्त बनकर हमारी मदद करता है, इसलिए मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता। क्योंकि मैत्री में कोई धन्यवाद एंड्रॉएफ़ माफ करना नहीं है लेकिन अंत में आखिर में मैं सिर्फ कहने के लिए चाहता हूँ। हमारे साथ हमेशा के लिए रहें श्री। सुनील देशमुख, वाहन पर ऋण उपलब्ध कराने के लिए टाटा कैपिटल का धन्यवाद। यह 10 महीने पहले था, हमने अपने वाहन पर ऋण लिया था, यह वास्तव में अच्छा अनुभव था जो हमने आपके साथ किया था, उस समय हमें 2.85 लाख की जरूरत थी और हमारे व्यापार के लिए एक सप्ताह की आवश्यकता थी। उस समय आपके डीएसए ने हमसे संपर्क किया, दस्तावेज जमा करने के लिए कहा, उसी दिन हमने सभी दस्तावेज जमा कराए और फाइल में प्रवेश किया। अगले दिन वाहन सत्यापन किया। वास्तव में चौथे दिन हमें राशि मिली ... अद्भुत अनुभव धन्यवाद श्री मनीष कुमार खेतान मैं आखिर में ही उन किताबों में पढ़ चुका हूं जो एक मित्र की ज़रूरत है, वास्तव में एक दोस्त है जब तक कि जब मैं वित्तीय संकट में था तब तक टाटा कैपिटल बचाव के लिए आया था। हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल ने वितरित किया सभी दरवाजे बंद हुए, जब उन्होंने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया और मेरे व्यक्तिगत ऋण को मंजूरी दी थी, जो बहुत ही सुचारू रूप से और तुरन्त मेरे अचानक आश्चर्य amp अविश्वास के लिए। वे मेरे जीवन में मसीहा के रूप में आए थे टाटा कैपिटल टीम का धन्यवाद जब मेरी सबसे ज़्यादा जरूरत है टाटा कैपिटल टीम के लिए मेरी टैगलाइन हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल जाओ और उनके साथ अपने ड्रीम्स प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा सेवाएं हमारी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी टाटा कैपिटल फॉरेक्स लिमिटेड के माध्यम से, हम यात्रा से संबंधित विदेशी मुद्रा उत्पादों की एक पूरी श्रृंखला की पेशकश करते हैं। हम अपने कॉर्पोरेट और खुदरा दोनों ग्राहकों के लिए ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए गुणवत्ता सेवाओं और प्रतिस्पर्धी दरों को उपलब्ध कराने का लगातार प्रयास करते हैं। हमारी सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला में यात्रियों की जांच, विदेशी मुद्रा नोट्स, विदेशी मुद्रा मूल्यवान प्री-पेड ट्रैवल कार्ड, अर्थात् टाटा ट्रैवल कार्ड और संबंधित यात्रा संबंधी उत्पादों जैसे ट्रैवल इंश्योरेंस, प्रीपेड कॉलिंग कार्ड आदि शामिल हैं। आपको शीघ्र और व्यक्तिगत सेवा प्रदान करने के लिए, हम पूरे भारत के सभी प्रमुख शहर एम्प कारपोरेट्स को कवर करने वाले 27 स्थानों में मौजूद हैं, जबकि बैंगलोर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 24x7 काउंटर का संचालन करते हुए भी। हमारे उत्पादों और सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया हमारी शाखाओं पर जाएं हमारी दूसरी साइट देखें टाटा कैपिटल फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड टाटा सिक्योरिटीज टाटा एआईजी जनरल इंश्योरेंस टाटा क्लेनटेक कैपिटल लिमिटेड दाएं

No comments:

Post a Comment