Wednesday 20 December 2017

बाजार प्रोफ़ाइल विदेशी मुद्रा सूचक


मार्केट प्रोफाइल अब आप मेटाट्रेडर के लिए मार्केट प्रोफाइल के विदेशी मुद्रा संकेतक के मुफ्त डाउनलोड प्राप्त कर सकते हैं। मार्केट प्रोफाइल वास्तव में मांग में था और यह शानदार संकेतक हमारे पास शुल्क नहीं है, इसलिए शायद यह एक नि: शुल्क विदेशी मुद्रा संकेतक हो सकता है। यह निश्चित रूप से अन्य सभी एमटी कार्यक्रमों के साथ काम करेगा क्योंकि इस सूचक के बारे में हमारे अनुभव के आधार पर, यह मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और मेटा ट्रेडर 5 सॉफ्टवेयर के साथ अच्छा काम करता है। हम आनंददायक होंगे यदि आप सूचक को रेट कर सकते हैं और अपनी कुछ समीक्षाओं या विचारों में इसे टिप्पणी क्षेत्र में पोस्ट करके फेंक सकते हैं जब आप 8217 पहले ही इस मार्केट प्रोफाइल को निपटाते हैं और इस सूचक को विदेशी मुद्रा के लिए लाभकारी मानते हैं। इसके अलावा, आप अपने साथी मुद्रा विनिमय व्यापारियों को आपकी टिप्पणियों, रेटिंग्स और समीक्षाओं के साथ इस तरह के संकेतकों को बाहर करने में मदद कर सकते हैं। बेहतर संकेतकों के लिए हमारी खोज, मुद्रा विनिमय व्यापारियों के लिए एक और भी सही व्यापार जारी है। और इस नि: शुल्क मार्केट प्रोफाइल सूचक के साथ, हम आशा करते हैं कि आप 8217ll को अधिक सटीक व्यापार की तलाश में या शायद व्यापार पर बेहतर निर्णय लेते हुए सहायता कर सकते हैं और इसलिए अधिक आय अर्जित करते हैं। हमने मार्क्स प्रोफाइल जैसे सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा संकेतकों की तलाश में बहुत प्रयास किए हैं इसके बाद, हम उन्हें हमारी वेबसाइट पर अपलोड कर सकते हैं, जो बदले में व्यक्तियों को किसी भी पैसे के शुल्क के बिना इसे डाउनलोड करने का मौका मिलता है और इसमें अधिक से अधिक व्यापारियों को शामिल किया जा सकता है। निश्चित करें कि आप इस सूचक के साथ अपनी खुशियों को भी ट्विटर से जुड़ने या फेसबुक पर हमारे पृष्ठ को पसंद करने के साथ साझा करेंगे। You8217ll सूचित किया जाएगा, हर बार एक नया सूचक पेश किया है। मार्केट प्रोफाइल डाउनलोड करें। Mq4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक: मार्केट प्रोफाइल इंडिकेटर मार्च 2009 में शामिल किया गया स्थिति: कभी भी ज़िम्मेदार नहीं रहना 144 भुगतान करता है सोच रहा था कि क्या वहां कोई ऐसा व्यक्ति है जो पढ़ता है और मार्केट प्रोफाइल सूचक का उपयोग करता है। मैंने नेट उच्च और निम्न की खोज की है और एमटी 4 के लिए इस सूचक को बनाने के कुछ प्रयासों को मिला है लेकिन कोई भी वास्तव में सभ्य कुछ भी नहीं है वास्तव में इसे बनाने के एक अच्छा संस्करण देखना चाहेंगे आईडी एक प्रोग्रामर के साथ काम करने के लिए तैयार है जो वास्तव में एक के साथ आते हैं जो अब वहां से बेहतर है। यहां एक ऐसी साइट का लिंक है जो इसका उपयोग करने के सिद्धांत के बारे में समझाते हुए काफी अच्छा काम करता है। उस विषय पर एक अच्छी किताब जिसे मैं वर्तमान में विसर्जित कर रहा हूं प्रोफाइल में मार्केट्स है अगर कोई इसके बारे में अधिक जानना चाहता है मुझे उम्मीद है कि किसी के पास एक ही विचार हैं और मैं बेहतर मार्केट प्रोफाइल सूचक को देखना चाहता हूं। यह शायद सबसे अच्छा है जिसे मुझे अभी तक मिला है अगर कोई इसे कोशिश करना चाहता है मुझे लगता है कि इसे अभी भी कुछ काम की आवश्यकता है सूचक क्वाट्स्प मार्केट प्रोफाइल। एमक 4क्वाट में दो मोड हैं: 1. दैनिक: यह दिन प्रति दिन एमपी दिन प्लॉट करता है, जिसके लिए मैं 30 मिनट की चार्ट के साथ इसका उपयोग करता हूं। 2. मैनुअल: आपको यूआरयूएसडीएच 4.एमपी में नमूना फाइल के रूप में, एमपी के शुरुआती दिन और घंटे में फ़ाइल फ़ाइल नाम लिखना चाहिए। यदि फ़ाइल का नाम खाली है, तो फ़ाइल नाम Lttickergtlttimeframegt. mp माना जाता है मैं इसे एच 4 और दैनिक टाइमफ्रेम के लिए उपयोग करता हूं। टिक्सेस, ड्राइंग के सामान्य पैरामीटर हैं और एशिया, यूरोप या हमारे सत्र को बाहर करने के लिए (मैं इसे एसपी 500 के लिए उपयोग करता हूं, जहां मुझे एशिया सत्र शामिल नहीं है)। मैं व्यक्तिगत रूप से उस विशेषज्ञ का उपयोग न करें जो वास्तव में शामिल है और वास्तव में या किसी भी विशेषज्ञ के बारे में कम देखभाल कर सकता है। इस विषय पर किसी और के साथ कोई राय है ओहोप्स खेद है इस फाइल को जोड़ने के लिए भूल गए आपके शामिल फ़ोल्डर में sptlib. mqh फ़ाइल रखो।

No comments:

Post a Comment